Sunday 24 March 2013

रुठी हुई गर्लफ्रेंड

आज शाम को  भवरताल पार्क मैं जाकर किताब पढ़ रही  थी सामने एक कालेज का युगल जोड़ा बैठा था .तभी लड़के ने मजाक मैं लड़की से कुछ कहा ,और लड़की नाराज होकर दूसरी कुर्सी पर जाकर बैठ गयी, अब लड़का  बार बार उसे मनाने  की कोशिश
कर रहा .लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं, मुझे हँसी तो आ रही थी,क्योंकि किसी भी रिलेशनशिप में इस तरह का रूठना मनाना तो चलता ही रहता है।खैर अगर आप की गर्लफ्रेंड रूठ गयी है तो आप को अपने काम से समय निकालना ही  पड़ेगा और कुछ इस तरह प्यार से बोलना होगा 
1. तुम गुस्से में और भी खूबसूरत लगती हो।ये शब्द है तो पुराना पर आज भी आपकी गर्लफ्रेंड को तनी हुई भोहों को एक पल मैं उसके चेहरे  मैं मुस्कान ला देता है .
2., प्लीज! यार अब  मुझे माफ कर दो  आपको को मानना पड़ेगा कि इस झगड़े में आप ही गलत है रुठी   हुई गर्लफ्रेंड को मनाने करने के लिये यह वाक्‍य बोलने से आपकी गर्लफ्रेंड को एक बार तो आप के लिए मान जाएगी 

3. स्माइली  और चोकलेट=अगर किसी पार्क  मैं है तो एक  केडबरी चोकलेट और उसी समय उसके mobile मैं एक प्यारा सा मेसेज के  साथ स्माइली शेयर करे . वह आपकी इस अदा पर मर मिटेगी 


No comments:

Post a Comment