Sunday 24 March 2013

बॉयफ्रेंड के फायदे

जब एक लडकी किसी लडके को अपना बेस्ट फ्रेंड बताती है तो हमें यह बात हजम नहीं हो पाती।आपका  दोस्त यानी की बेस्ट फ्रेंड कोई पुरूष हो तो कई लोग शक के मारे जल जाते  हैं।और मुहल्ले मैं लड़की का आना जाना दूभर हो जाता है. दरअसल हम लोगो की
 रूढिवादी सोच के कारण ये सब होता हैं।लड़के भी चाहे कितना ही  अपने आप को मोर्डन बताये लेकिन अगर उनकी बहन का कोई बॉयफ्रेंड है ये जानते ही वे अपनी सिस्टर पर बाहर निकलने पर पाबन्दी लगा देंगे फिर चाहे उनकी तीन तीन गर्लफ्रेंड क्यों न हो  फिर भी लडको को फ्रेंड बनाने के कई फायदे है जैसे 
(1)लडके लडकियों की मदद करने में पीछे नहीं हटते। यदि आप उन्हें आधी रात में भी अपनी मदद करने के लिये बुलाएंगी तो भी वे हंसते- मुसकुराते पहुंच जाएंगे।
(2) लडका आपका दोस्त बन जाता है तो वह आप से अपने बारे में कभी कुछ नहीं छुपाता। लेकिन लड्किया अपनी बात छुपा सकती है .
.(3)लडको को मौज मस्ती पसंद होती है और लडकियों को सिर्फ गप्पे ,इसलिए अगर आप घुमने ने या कोई नई चीज़ सीखने के चाहत रखती है तो लड़के इस मामले मैं सहायक होते है 
(4)लडके रिश्ते से ज्यादा अच्छा रिश्ता दोस्ती का निभाने मैं समर्थ होते  हैं। 
(5)ज्यादातर बॉयफ्रेंड अपने बारे मैं कुछ नहीं छुपाते इस कारण से आप पुरूषों को अच्छी तरह से पहचान सकती हैं
(6)सरकारी कागजातों ,बिजली बिल इत्यादी के जमा करवाने मैं ये लड़के हमेशा मददगार साबित  होते है. अब    बेमतलब लाइन मैं किसलिए लगा जाये 

No comments:

Post a Comment