Tuesday 30 April 2013

दो मनचले



  • आज टूर से घर मैं वापसी हुई तो बड़ा सुखद अहसास था ,लेकिन कुछ देर बात पता चला कि हमारे मोहल्ले के पाण्डेय परिवार की पिता पुत्री पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज  कर रखा है ,आश्चर्य हुआ कि पाण्डेय परिवार मोहल्ले में  काफी शरीफ माना  जाता है ,खैर पता किया क्या बात है तो बात ये हुई थी कि  पिता पुत्री  बाज़ार गए हुए थे वहा किसी दो  मनचलों ने पुत्री  के साथ छेड़खानी कर दी .पिता ने रोकने की कोशिस की .तो मनचलों ने दो थप्पड़ लगा दिए ,अब तो पुत्री जो कि ब्लैक बेल्ट थी सो उसने दोनों की अच्छी तरह खबर ली बाद मैं कुछ राहगीरों ने भी मनचलों  पर हाथ साफ़ कर दिया और एक  की घड़ी और मोबाइल भी छीन लिए .साथ ही साथ का एक  हाथ भी तोड़ दिया .बाद मैं ये बात  पुलिस तक पहुची  तो ये मामला  बन गया मैं सोच मैं पड़ गयी .यह  सही हुआ या गलत। लेकिन मोहल्ले के कुछ महिलाये समिति के लिए कुछ कार्य मिल गया अब कुछ दिन तक थाने मैं धरना इत्यदि होंगे कुछ नेता टाइप के लोग भी बहस मंच बनाकर करंगे .फिर मामला शांत हो जायगा और में आशा करुगी कि पाण्डेय परिवार को भारतीय थानों से मुक्ति मिल जाये। क्योकि मनचलों को भी काफी सजा मिल चुकी है 

No comments:

Post a Comment